ब्लौग सेतु....

30 मार्च 2016

              मुस्कानें...                        जी. एस परमार

खो गई है मुस्कानें  मेरी,
                      मै  ढुंढता चला हूँ |
मिलन  आस मे उनकी,
              हर  पल चलता चला हूँ |
बहा ले गई गम की आँधी,
                 मुस्कान फुहारों को |
दे गई यादों की धूल
            दिल के उजड़े गलियारों को |
उजड़े गलियारों में,
      अनजान राही सा चलता चला हूँ |
खो गई है मुस्कानें मेरी,
                     मैं ढुंढता चला हूँ |
मंदिर मे ढुंढा, मस्जिद मे ढुंढा ,
            ढुंढ लिया मैने गुरूद्वारों मे |
दिल मे जो छिपी थी,
कैसे मिलती वो दुनियां के दरबारों मे |
गम चमन के फूल भी ,
आँसूओं से,  लगने लगे है अब
आँसूओ के फूल हर दर पे,
                      चढ़ाता चला हूँ|
खो गई है मुस्कानें मेरी,
             मैं ढुंढता चला हूँ |
मिलन आस मे उनकी,
                पल पल चलता चला हूँ |
खो गई है मुस्कानें मेरी,
                 मैं ढुंढता चला हूँ |
            
                        जी. एस परमार

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

स्वागत है आप का इस ब्लौग पर, ये रचना कैसी लगी? टिप्पणी द्वारा अवगत कराएं...